सलमान ने खोला बड़ा राज, यह फिल्म थी करियर में सबसे चैलेंजिंग
सलमान ने खोला बड़ा राज, यह फिल्म थी करियर में सबसे चैलेंजिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा स्टारर भारत द्वारा बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर जबरदस्त सफलता पाई है. फिल्म में सलमान खान द्वारा 20 साल के युवा से लेकर बूढ़े शख्स का किरदार अदा किया गया है और इन सभी उम्र के लुक्स में फिट बैठने के लिए सलमान द्वारा एक ही समय में वजन बढ़ाया भी और घटाया भी गया था. फिल्म में उनकी मेहनत भी साफ तौर से नजर आ रही है. हालांकि जब सलमान से उनके सबसे चैलेंजिंग फिल्म के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने बताया कि उनकी सबसे मुश्क‍िल फिल्म भारत नहीं बल्कि सुल्तान है.

हल ही में अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनकी अब तक का सबसे चैलेंजिंग फिल्म सुल्तान है और आगे वे कहते हैं कि यह फिल्म उनके लिए फिजिकली बहुत ही चैलेंजिंग थी और इसमें उन्हें वजन बढ़ाना भी था और इसके साथ ही घटाना भी था. यह साइकल लगातार चल रहा था और जब वे शूटिंग पर नहीं होते थे, तो इस दौरान वे जिम में होते थे. यह एक अभिनेता के लिए शारीरिक तौर पर बहुत डिमांडिंग और अब तक की सबसे चैलेजिंग फिल्म भी रही.

3 साल पहले साल 2016 में आई सुल्तान सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है और इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा को पहली बार देखा गया था. फिल्म में सलमान द्वारा एक रेसलर का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा फिटनेस मेंटेन करनी पड़ी थी. 

अपने घर को छोड़ने वाली हैं मनीषा कोइराला, लिया ये फैसला

साहो : हलक में आई प्रभास-श्रद्धा की जान, 1368 मीटर की ऊंचाई पर फंसे कलाकार

अब जापान में तहलका मचांएगे 'केसरी', इस दिन होगी रिलीज

कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -