जब सलमान से कैटरीना ने पूछा था शादी पर सवाल, जवाब सुनकर शॉक्ड रह गई थी एक्ट्रेस
जब सलमान से कैटरीना ने पूछा था शादी पर सवाल, जवाब सुनकर शॉक्ड रह गई थी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान को लोग बहुत प्यार देते हैं. वहीं उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमती है और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. ऐसे में सलमान और कैटरीना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. वहीं आप जानते ही होंगे दोनों ने साथ में ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. दोनों बड़े पर्दे से बाहर भी अपनी दोस्ती के लिए मशहूर हैं. ऐसे में दोनों एक दूजे की शादी की फिक्र भी बहुत करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywood_newso (@bollywood_newso3) on

जी हाँ, हाल ही में सलमान की शादी को लेकर सवाल-जवाब का इन दोनों स्टार्स का एक पुराना वीडियो फिर से शेयर किया जा रहा है, जिसमें कैटरीना सलमान को बता रही हैं कि उनके पास अभी भी शादी के लिए वक्त है. आप सभी को बता दें कि ये वीडियो बिग बॉस के सीजन 12 का है, जिसमें शो के सेट पर सलमान के साथ कैटरीना भी मौजूद हैं. वैसे इस वीडियो में सलमान एक कुर्सी में बैठे दिख रहे हैं जिसके पीछे हरी और लाल लाइट हैं और कैटरीना सलमान का 'लाई डिटेक्टर' टेस्ट ले रही हैं. वहीँ इस वीडियो में कैटरीना सलमान से पूछती हैं, "आप शादी करेंगे या नहीं?"

इस पर सलमान जवाब देते हैं जिसे सुनकर दर्शक हंस पड़े. जी दरअसल सलमान कहते हैं कि 'उनकी शादी की उम्र निकल चुकी है.' यह सुनकर कैटरीना ने सलमान को जवाब दिया, "आप अभी भी शादी कर सकते हैं." वैसे आप जानते ही होंगे बॉलीवुड के बड़े मुद्दों में से एक सलमान की शादी भी है, जिस पर आए दिन सवाल जवाब होते रहे हैं. वैसे इन दिनों सलमान की फिल्म राधे को लेकर चर्चाए तेज हैं. वहीँ कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देने वाली हैं.

यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल

14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत

सेट पर तैयार होकर बैठ जाती थी यह एक्ट्रेस, बिना इस फल को खाये नहीं करती थी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -