आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना
आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना
Share:

कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज़ करने पर बैन कगा दिया है. आने वाली लगभग सभी फिल्में अब पाकिस्तान में में रिलीज़ नहीं की जाएगी. इसी के साथ एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. वहीं सुपरस्टार सलमान खान ने भी फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को बाहर का रास्ता दिखाया. लेकिन अब इसी खबर से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आ रही है. आइये जानते हैं इसके बारे में  क्या खबर आई है. 

ये खबर आप जानते ही हैं कि आतिफ असलम अब सलमान खान की फिल्म में नहीं आएंगे. सलमान ने इस फिल्म में आतिफ असलम को रिप्लेस कर दिया है. जी हां, भाईजान अब खुद इस फिल्म के लिए गाना गाएंगे. ऐसे ही सलमान खान ने कई बार फिल्मों में गाने गाये हैं और अब आतिफ की जगह भी गाना गाएंगे. सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वो अपने प्रोडक्शन हाउस के जहीर इकबाल और प्रनूतन को लॉंच करने वाले है. 

पुलवामा अटैक के हमले के बाद से पूरे देश में गुस्सा है. आम लोग पाकिस्तानी के खिलाफ बोलते हुए दिखाई दे रहे है. इसके अलावा बता दें कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म नोटबुक के ज़रिये शहीदों के परिवार की मदद कर रहे हैं. वहीं साथ ही वो पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग भी कर रहे है. वो चाहते है कि बॉलीवुड की फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार अब काम ना कर पाए. अब देखना होगा सलमान खान कौनसा गाना गाने जा रहे हैं. 

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -