Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर
Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल अपनी फिल्मों में तो व्यस्त हैं ही साथ में वो नए नए चेहरों को भी लॉन्च कर रहे हैं. पहले उन्होंने अपने जीजा और उनके ससथ नई एक्ट्रेस को लॉन्च किया इसके बाद वो अपने दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे हैं.  बता दें, बीते दिनों उन्होंने बताया था कि वह जहीर इकबाल को बॉलिवुड में लाने जा रहे हैं. अब जहीर के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार खत्म हुआ और सलमान ने उनकी फिल्म का पहला लुक शेयर कर दिया है. यानि फिल्म पर काम चल रहा है और जल्दी ही फिल्म रिलीज़ भी होगी. 

एक्टर सलमान खान ने ट्विटर पर फिल्म 'नोटबुक' पहला लुक जारी किया है. इस ट्वीट में सलमान खान ने लिखा है, बिना मिले कभी प्यार हो सकता है?' आपको बता दें, इस फिल्म से प्रनूतन बह्ल भी बॉलिवुड में कदम रख रही हैं जो जाहिर इक़बाल के साथ नज़र आएंगी. सलमान ने बताया कि यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 17 फरवरी को जारी होगा. अब पोस्टर आ ही गया है तो सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं जो जल्दी ही आने वाला है. 

सलमान खान एक बार फिर बॉलिवुड में फ्रेश टैलंट को लॉन्च करने जा रहे हैं. इस फ्रेश टैलंट का नाम जहीर इकबाल है जो बॉलिवुड के बैकग्राउंड से नहीं है. जहीर के पिता और सलमान एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं. हाल में सलमान ने खुद जहीर का फोटोशूट भी किया था. कहा जाता है ज़हीर के पिता और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं जिसके चलते वो ज़हीर की मदद कर रहे हैं.

छपाक : एसिड अटैक पर बन रही फिल्म की पहली तस्वीर कर देगी हैरान

सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

आखिरी समय में मधुबाला की नाक और मुंह से बहता रहता था खून, हो गई थी इतनी बुरी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -