सलमान संग काम करने पर बहुत खुश हैं यह एक्ट्रेस, कहा- 'वह इंसान बहुत अच्छे हैं...'
सलमान संग काम करने पर बहुत खुश हैं यह एक्ट्रेस, कहा- 'वह इंसान बहुत अच्छे हैं...'
Share:

बीते दिनों 'दिलबर-दिलबर' और 'कमरिया' जैसे ब्लॉकबस्टर गानों से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अदाकारा नोरा फतेही को आप सभी जल्द ही फिल्म भारत में देखेंगे. जी हाँ, वह इन दिनों बॉलीवुड के हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन गई हैं और जितने भी बड़े प्रोडक्शन हाउस हैं वो नोरा से ही अपनी फिल्म में डांस नम्बर कराना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि नोरा अपने डांसिंग स्किल्स से हर दिल में जगह बना चुके हैं लेकिन अब वो अपने अभिनय से भी दर्शकों को चौंकाने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान की बहुप्रतिक्षित और बहुचर्चित फिल्म 'भारत' में नोरा अब अभिनय करती हुई नजर आने वाली हैं और फिल्म में नोरा सुनील ग्रोवर की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

इन सभी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह कुछ दृश्यों में सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं उन्हें सलमान खान के साथ 'भारत' के एक गाने 'तुरपया' में भी थिरकने का मौका मिला है और उन्होंने उसमें जमकर ठुमके लगाये हैं जो आपके फिल्म में देखने को मिलेंगे. हाल ही में सलमान खान के बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा, "मेरे लिए यह किसी सपने को सच होते देखने से कम नहीं है कि मैं सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं. यह मेरे लिए गर्व की बात है. सलमान सर बहुत मेहनती तो हैं ही लेकिन वो एक बेहतरीन को-स्टार भी हैं. वह काफी सर्पोटिव हैं और सबसे खास यह है कि वह इंसान भी बहुत अच्छे हैं. उनमें गजब का धैर्य है. हमने भारत की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और खूब मजे किये हैं. यह तो सभी जानते हैं कि जहां सलमान सर होते हैं, वहां फन होता ही है. हमने भी खूब मौजमस्ती की है.'' इसी के साथ आगे नोरा ने आगे कहा है कि, ''उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगे सलमान खान के साथ और भी काम करने का मौका मिलेगा."

वहीं नोरा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि, "सलमान सर और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने के बाद आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है. मेरे लिए यह एक बेहतरीन अवसर था, और मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं. मैंने दोनों से ही एक्टिंग के कई गुर सीखे हैं. सलमान सर के साथ काम करना वाकई में ईश्वर के आशीर्वाद से कम नहीं है."

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -