Video: इस बार ईद की पार्टी भाई की तरफ से
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का नया गाना 'आज की पार्टी आज रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान और करीना सेलिब्रेशन के मूड में हैं. इस गाने को आवाज दी है मीका सिंह ने और बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. खबर है की कबीर खान निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है. इस फिल्म में एक  बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनय करते नजर आएंगे. इससे पहले सलमान खान और नवाजुद्दीन फिल्म 'किक' में नज़र आ चुके हैं. 

निर्देशक कबीर खान की ‘बजरंगी भाईजान एक लंबे समय बाद अभिनेता सलमान के करियर के ग्राफ को और ऊँचा ले जाएगी तथा जल्द ही अभिनेता सल्लू की यह फिल्म 'बजरंगी भाईजान' इस ईद पर सिनेमाघरों में नज़र आएगी. तथा ईद पर लोगो को बड़ी बेसब्री से अपने सुपर स्टार की फिल्म का इंतजार है. देखते है निर्देशक कबीर खान की बजरंगी भाईजान दर्शको के सामने किस तरह अपना प्रदर्शन करती है यह तो वक्त ही बताएगा. 

बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लोगो के दिलो तक पहुंचने का प्रयास करेंगे. सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेत्री करीना कपूर खान को एक पेंटिंग गिफ्ट की थी। सलमान शौकिया चित्रकार हैं। यह ‘बजरंगी भाईजान’ की पेंटिंग है और सलमान ने इसे खुद बनाया है। इसमें सलमान और करीना प्यार करते नजर आ रहे हैं। देखते है सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का नया गाना 'आज की पार्टी लोगो के दिलो में जगह बना पाता है की नही । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -