सलमान के भांजे पर कमेंट कर फंस गया यूज़र, अर्पिता ने किया ऐसा
सलमान के भांजे पर कमेंट कर फंस गया यूज़र, अर्पिता ने किया ऐसा
Share:

सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज को ट्रोल करना कोई नई बात नहीं है. आये दिन कोई ना कोई ट्रोल होता ही रहता है और यूज़र भी इससे पीछे नहीं हटते. वो लगातार ऐसे कमेंट करते हैं जिससे सेलेब्स को आकर उन्हें लताड़ लगानी ही पड़ती है. हाल ही में ऐसा हुआ जब एक ट्रोलर ने सलमान के भांजे और अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा को लेकर एक शर्मनाक कमेंट किया. इससे सलमान खान और अर्पिता दोनों ही आग बबूला होगये. जानते क्या कहा यूज़र ने.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cute  nana #salimkhan celebertes baby #ahilsharma birthday

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप जानते हैं हाल ही में अर्पिता खान के बेटे आहिल का जन्मदिन था जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस वीडियो में आहिल डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं जबकि सलमान के पिता और आहिल के नाना सलीम खान केक काट रहे हैं. बता दें. अर्पिता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट वायरल भयानी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है.' इसे देखकर अर्पिता को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने यूज़र को लताड़ लगा दी. 

इस पर अर्पिता चुप नहीं बैठी बल्कि उन्होंने अच्छे से जवाब दिया. अर्पिता ने लिखा, 'आप बहुत वाहियात लोग हो. कम से कम बच्चों को अपने नेगेटिव कमेंट्स से दूर रखो.' अर्पिता के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनके समर्थन में उतर आए. कुछ लोगों ने अर्पिता का समर्थन करते हुए लिखा कि ये लोग बेशर्म हैं, इनके कमेंट्स पर आप ध्यान ना दें. जिसके बाद उस ट्रोलर ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया. ऐसा अक्सर होता है जब सेलेब्स को ट्रोल करते हैं लेकिन इस बार सलमान के भांजे को लपेट लिया गया.  

83 : धमर्शाला पहुंचे 'क्रिकेटर्स', सामने आई पहली तस्वीर

तो क्रिकेट छोड़ेगा यह खिलाड़ी, अजय को बताया हमशक्ल, सुपरस्टार ने ऑफर की फिल्म ?

5 अप्रैल को रिलीज़ नहीं होगी पीएम मोदी की बायोपिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -