ईद पर सलमान से टक्कर लेंगे निरहुआ....

बॉलीवुड के हमारे भाई सलमान खान जो के कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को निपटा कर अब अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म टाइगर जिन्दा है' में लग गए है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है की बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ कि शूटिंग के चलते अभी फिलहाल ऑस्ट्रिया में है.

आपको बता दें ऑस्ट्रिया में फिल्म के पहले फेस की शूटिंग होनी है. वैसे भी ईद पर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है तो भला कौन अभिनेता होगा जो इस दिन अपनी फिल्म को रिलीज करना चाहेगा. लेकिन लेकिन लेकिन अब पता चला है की सलमान खान से टक्कर लेने के लिए एक शख्स सामने आया है. जी हाँ, भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और दबंग स्टार सलमान खान की इस वर्ष ईद पर बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अभिनेत्री अंजना सिंह इस साल ईद पर अपनी आने वाली फिल्म जिगर से दर्शको को ईदी देने वाले हैं. बताया जाता है कि जिगर इस साल 23 जून को प्रदर्शित होगी. ईद के अवसर पर ही सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट प्रदर्शित होने वाली है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है. 

ट्यूबलाइट का FIRST LOOK जो कर रहा सब को चुप

पृथ्वी के सबसे बड़े सुपरस्टार है सलमान....

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -