दबंग-3 के लिए भी विनोद खन्ना थे सलमान की पहली पंसद
दबंग-3 के लिए भी विनोद खन्ना थे सलमान की पहली पंसद
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन हो गया, जिससे पुरे बॉलीवुड में दुःख की लहर फेल गई. कल दोपहर करीब दो बजे उनकी पार्थिव शरीर को उनके घर लाया गया. जहाँ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ में उनसे मिलने पहुंचे, वही विनोद खन्ना के अंतिम दर्शन के लिए गुलजार,सुभास घई और ऋषि कपूर जैसे बड़े सितारे पहुंचे.

और शाम 5 बजे विनोद खन्ना के घर से उनकी शवयात्रा निकाली गई और उनका वर्ली स्थित समशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया. विनोद को मुखाग्नि उनके छोटे बेटे साक्षी खन्ना ने दी. दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के साथ में हमारे बॉलीवुड के दबंग चुलबुल पाण्डे यानि कि हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के विनोद खन्ना को अपने लिए काफी लकी मानते थे.

जी हाँ,  अभी हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने भी विनोद खन्ना के लिए अपने एक ट्वीट में कहा है कि, 'मेरे लिए काफी लकी थे विनोद खन्ना साहब'. अभिनेता सलमान जब भी कोई फिल्म साइन करते तो उनकी कोशिश रहती थी कि विनोद खन्ना उनकी फिल्म में कोई भी एक अहम भूमिका जरूर निभाएं. सलमान खान ने विनोद खन्ना के साथ 'निश्चय', 'वांटेड', 'दबंग', 'दबंग 2' और 'टेल मी ओ खुदा' जैसी फिल्मों में काम किया था. वह 'दबंग' की अगली सीरीज 'दबंग 3' में भी विनोद खन्ना की कास्टिंग को तय कर लिया था. लेकिन उसके पहले ही.     

...दुखी मन अमिताभ ने इस कविता के द्वारा अपने बिछड़े दोस्त विनोद खन्ना को याद किया

हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -