Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर
Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके लिए फैंस काफी से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में सलमान कैटरीना को एक साथ देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें ट्रेलर बहुत ही दमदार था जिससे फिल्म की कहानी अच्छी खासी लग रही है. इसके बाद फिल्म के है गाने रिलीज़ हो चुके हैं और जड़ली ही कुछ और गाने सामने आने वाले हैं. इसके नए गाने का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

 फिल्म रिलीज़ से पहले फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज होने के साथ साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. भारत का चौथा गाना 'जिंदा' शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में को अली अब्बास जफर ने कंपोज किया है जैसा की खबर आ रही थी. फिल्म के निर्देशन के साथ साथ अली अब्बास जफर ने इस गाने में भी अपना योगदान दिया है. सलमान खान ने ट्वीट कर इस गाने के रिलीज की जानकारी दी है. यहां देखें नया पोस्टर. 

इसके अलावा बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि उन्होने फिल्म के लीड कैरेक्टर के नाम को सोचने में काफी दिन लगाए. उन्होंने बताया कि उनके मन में बहुत सारे नाम आए भारत के अलावा, जैसे पैराणिक कथाओं में राम आदर्शवादी इंसान थे. इसके बाद एक दिन रात के तीन बजे मैं बेड पर टॉस कर रहा था, उसी दौरान में दिमाग में ख्याल आया भारत और तभी से फिल्म का नाम ये होगया. 

 

भारत : डायरेक्टर का खुलासा, इस सीन को शूट करने में छूट गए थे सबके पसीने

सलमान खान के चाशनी गाने पर जमकर झूमी यह एक्ट्रेस

मैं नहीं चाहता था कि प्रियंका बने भारत की हीरोइन, कैटरीना मेरा लक्की चार्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -