Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़
Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान की दोनों की एक के बाद एक बेहतरीन फोटो सामने आ रही है. इसके अलावा उनकी फिल्म का एक गाना रिलीज़ होने वाला था जो अब आउट हो गया है. 'भारत' फिल्म का पांचवां गाना 'तुरपेया' रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान खान की देशभक्ति देखने को मिल रही है साथ ही नोरा फतेही के साथ उनका बेहरीन डांस भी. चलिए आपको  बता दें इस गाने के बारे में. 

इस लेटेस्ट गाने के बारे में आपको बता दें, गाना विशाल-शेखर की आवाज में कंपोज है. वही गाने के लीरिक्स इरशाद कामिल के हैं. तुरपेया सॉन्ग शानदार म्यूजिक और दमदार शब्दों से लोगों में राष्ट्र प्रेम बढ़ा रहा है. सलमान खान ने एक दिन पहले इस गाने से अपना एक नेवी लुक शेयर किया था और गाना रिलीज की जानकारी भी दी. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. यहां देखें इस फिल्म का पांचवां गाना. 

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के पहले भी चार गाने रिलीज हो चुके हैं. सबसे हिट रहा भारत का स्लो मोशन सॉन्ग जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दिश पटानी सलमान खान का ये गाना 60 मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया है. 

इमरान खान से तलाक पर बोली अवंतिका के माँ...

हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश

Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -