Bharat Dialogue Video : सलमान खान ने शेयर किया एक और प्रोमो वीडियो
Bharat Dialogue Video : सलमान खान ने शेयर किया एक और प्रोमो वीडियो
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' से अब तक कई कई डायलॉग वीडियो पर प्रोमो वीडियो आ चुके हैं. इसके बाद हाल ही में एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. सलमान की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है.  फिल्म रिलीज से पहले भारत के कई डायलॉग प्रोमो भी सामने आ रहे हैं. सलमान खान ने कुछ देर पहले ही फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो शेयर किया है. चलिए आपको दिखा देते हैं इसका डायलॉग प्रोमो वीडियो. 

वीडियो को इस वीडियो में सलमान खान की मैडम सर कैटरीना कैफ उन्हें आदेश देती नजर आ रही हैं. सलमान इस वीडियो में बाहुबली की तरह अपना दमदार अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं. भारत में सलमान खान जहां कैटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देंगे, तो वहीं सुनील ग्रोवर फिल्म में उनके जिगरी दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में हर जगह सलमान खान और सुनील ग्रोवर साथ-साथ नजर आएंगे. 

बता दें, सलमान खान की फिल्म भारत में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर के अलावा, दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू, और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं जो कि इससे पहले उनकी फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है का भी निर्देशन कर चुके हैं. टाइगर जिंदा है में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और अब भारत में भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

अपारशक्ति खुजराना की पहली एल्बम का फर्स्ट पोस्टर आया सामने

इवेंट के लिए जब कैटरीना का नहीं हुआ मेकअप, तो सलमान ने खुद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -