जब सलमान ने सिगरेट और शराब का सेवन कर रहे लड़कों को दी ज्ञान की बात, यह देखिये

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान जो के आज भी फिल्मो के बादशाह है उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अभी कुछ समय पहले ही कबीर खान के निर्देशन में सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भी रिलीज हुई थी भले ही फिल्म का व्यवसाय औसत रहा हो लेकिन फिर भी सलमान खान ने हार नहीं मानी व उसके बाद अब अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो चले है. वैसे भी सलमान खान को सुबह की सैर के साथ साथ जिम से भी खास लगाव है. ऐसे में आज सुबह सुबह उनके साथ में एक अद्भुत घटना घटी जो के सभी के बीच में एक सराहनीय कार्य के रूप में भी देखी जा सकती है.

आपको बता दे कि, अभी हाल ही में सुबह-सवेरे सलमान खान बैंडस्टैंड बांद्रा की तरफ सैर के लिए निकले. उनके साथ उनके दो सिक्योरिटी गार्ड भी थे. तभी उन्हें देखते ही उनके कुछ फैंस उनसे एक सेल्फी की गुजारिश करने के लिए उनके पीछे भागे. मगर सलमान के गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया. जब बहुत कोशिश करने पर भी कुछ नहीं बना, तो वो फैंस, जिनमें ज्यादातर युवा लड़के थे वहीं बैठ गए. लेकिन जब सलमान जॉगिंग करके लौट रहे थे, तब उन्होंने देखा कि वो लड़के बेंच पर बैठकर सिगरेट और बीयर पी रहे हैं. इसके बाद जो हुआ, उस पर शायद आपको यकीन न हो, मगर ऐसा सच में हुआ. रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान खान खुद उन लोगों के पास गए और उन्हें एक अच्छा खास लेक्चर दिया.

सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि सिगरेट और शराब पीना बुरी आदत है. इससे शरीर को नुकसान होता है. अच्छी बात ये रही कि सलमान के फैंस ने भी उनकी ये बात गंभीरता से सुनी और उसी वक्त सिगरेट के पैकेट और बीयर की बोतल कूड़ेदान में फेंक दीं. इस तरह से सलमान खान ने अपनी फिर से दरियादिली को दिखाया फिर बाद में सलमान खान  ने इन लड़कों के साथ में सेल्फी भी ली.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -