यंग जनरेशन का अपना स्टारडम होगा: सलमान खान
यंग जनरेशन का अपना स्टारडम होगा: सलमान खान
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम और अपने अंदाज दोनों के लिए वह मशहूर हैं। वैसे आजकल सिनेमा से कहीं अधिक ओटीटी को पॉपुलैरिटी मिल रही है। जी दरअसल लॉकडाउन के दौरान दर्शक ओटीटी की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट हो गए हैं। वहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि ओटीटी में ना सिर्फ अच्छा और अलग कंटेंट मिल रहा है, इसी के साथ ही कई आर्टिस्ट को इससे पॉपुलैरिटी मिली है। ऐसे में ओटीटी की ग्रोथ को देखते हुए ये सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि क्या इससे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जो स्टारडम चलता है वो खत्म हो जाएगा?

अब इस सवाल पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया दी है। आप सभी जानते ही होंगे कि उनकी फिल्म राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई थिएटर के साथ-साथ ओटीटी पर भी रिलीज हुई थी। लेकिन सलमान का यह कहना है कि स्टारडम हिंदी इंडस्ट्री से कभी खत्म नहीं होगा। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में जब सलमान खान से पूछा गया कि 'क्या ये सुपरस्टार का लास्ट एरा है क्योंकि ओटीटी की तरफ दर्शक ज्यादा जा रहे हैं और एक्टर्स वहां से पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं।' इस पर सलमान ने कहा, 'हम जाएंगे तो कोई और ऊपर आएगा। मुझे नहीं लगता कि स्टार्स का एरा कभी जाएगा। ये कभी नहीं जाएगा। ये हमेशा रहेगा। ये अब बहुत चीजों पर निर्भर है जैसे फिल्मों का सेलेक्शन, आप रियल लाइफ में क्या हो और ऐसी कई चीजें। ये पूरा एक पैकेज है। ये जो यंग जनरेशन है इनका अपना स्टारडम होगा।'

इसी के साथ आगे सलमान ने कहा, 'मैं ये काफी समय से सुन रहा हीं कि स्टार्स का जमाना खत्म हो गया। ये मैं 4 जनरेशन से सुन रहा हूं कि ये लास्ट जनरेशन है। हम ये सब यंग जनरेशन के लिए नहीं छोड़ेंगे। हम ये उन्हें हैडओवर नहीं करेंगे ऐसे ही। मेहनत करो भाई, 50 प्लस में हम मेहनत कर रहे हैं तो आप भी मेहनत करो।' अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप सलमान खान को फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ में देखने वाले हैं।

Big Boss फेम अर्शी खान हुई हादसे का शिकार, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस

भारती सिंह ने सलमान खान को दे दी पप्पी, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -