खाली समय में नेत्रहीन बच्चों से मिलने पहुंचे सलमान, वीडियो वायरल
खाली समय में नेत्रहीन बच्चों से मिलने पहुंचे सलमान, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने परोपकार के लिए खासतौर से जाने जाते हैं. सलमान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग बिजी चल रहे थे लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग वह खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब सलमान मुंबई में कुछ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. हाल ही में भाईजान का एक खास वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान एक नेत्रहीन बच्चों के स्कूल पहुंचे हैं. इस दौरान सलमान बच्चों से मिल रहे हैं और बच्चें भी सलमान खान से हाथ मिलाकर बहुत खुश हो रहे हैं. वैसे भी सलमान को अपनी दरियादिली के लिए खासतौर से जाना जाता है. वह आए दिन कोई ना कोई ऐसा समाजित काम करते हुए नजर आ ही जाते हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है सलमान खान से मिलने के बाद इन बच्चों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. आपकी जानकरी के लिए बता दें, सलमान खान की संस्था बिंइंग ह्यूमन हर साल जररूरत मंदो की मदद करती है. जी हां... और इसके साथ ही सलमान खान कई पिछड़े वर्ग के लोगों को शिक्षा और स्वास्थ की सुविधा देते हैं. वहीं उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो कुछ दिन पहले ही सलमान की फिल्म भारत का टीजर लॉन्च किया गया था. जहां इस फिल्म सलमान खान कई अलग अलग लुक में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

महिलाओं पर आधारित वह फ़िल्में जिन्हे देखकर होगा नारीशक्ति का अहसास

सौतेली बहन अनुशला से जाह्नवी कपूर को मिला ये खास गिफ्ट

B'Day : बॉलीवुड में आज भी प्रसिद्ध हैं साहिर लुधियानवी की कविताएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -