'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएगा बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर!
'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएगा बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों के लिए चर्चाओं में हैं। उनके नए-नए प्रोजेक्ट्स काफी चर्चा बटोरते हैं। इसी के चलते उनके फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म्स का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सलमान की लिस्ट में एक और फिल्म जुड़ने जा रही हैं। खबरों के अनुसार सलमान जल्द ही साउथ की हिट फिल्म 'मास्टर' के रीमेक में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी दिलचस्पी दिखाई है। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों से यह खबरें हैं कि साउथ स्टार थलापति विजय और विजय सेतुपति फ्रंटेड मास्टर हिंदी रीमेक की तैयारी कर रहे हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि कबीर सिंह प्रोड्यूसर मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन हिंदी में फिल्म का निर्माण करेंगे। इन सभी के बीच यह भी पता चला है कि मास्टर की टीम ने मास्टर और बडाई भवानी के लीड किरदार में कदम रखने के लिए एक्टर्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है।

टीम मास्टर इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बोर्ड पर लाने के लिए मन बना रही हैं और सलमान भी इसमें दिलचस्पी ले रहे हैं। अब तक मुराद और एंडेमोल की टीम ने सलमान खान के साथ एक-दो मीटिंग भी की हैं, ताकि उनके साथ मास्टर पर चर्चा की जा सके। वैसे खबरें यह भी हैं कि सलमान ने फिल्म में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे थलापति के जैसे स्क्रीन पर जलवा सलमान खान ही दिखा सकते हैं इसलिए मेकर्स की पहली पसंद सलमान है।

भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, कहा- सफलता आसानी से नहीं मिलती है।।।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

6 अप्रैल को पाकिस्तान जाएंगे रूस के विदेश मंत्री लावरोव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -