शादी कर रहे सलमान खान, वीडियो आया सामने
शादी कर रहे सलमान खान, वीडियो आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस उनकी हर फिल्म का इंतज़ार करते हैं. इसके अलावा सलमान से जुड़ी अन्य बातों को भी गौर करते हैं. ऐसे ही फैंस फिल्मों के साथ उनकी शादी का भी इंतज़ार करते हैं. सलमान का नाम कई हिरोइनों के साथ जुड़ चुका है। कई हिरोइनों के साथ उनका रिलेशनशिप भी रह चुका है, लेकिन शादी के सवाल को वह टाल ही जाते हैं। लेकिन इसके अलावा सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी करते दिखाई दे रहे हैं. 

सलमान खान रियल लाइफ में सलमान भले ही शादी से भाग रहे हों, लेकिन रील लाइफ में वह कई बार शादी कर चुके हैं। दरअसल, हाल ही में सलमान की शादी का एक विडियो सामने आया है जो खूब चर्चित हो रहा है। सलमान के डिजाइनर एश्ले रिबेलो द्वारा शेयर किए गए इस विडियो में सलमान कटरीना से शादी करते नजर आ रहे हैं और बाकी सब लोग उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं। यह विडियो सलमान की पिछली फिल्म 'भारत' की शूटिंग के वक्त का है, जो अब सामने आया है। यहां देख सकते हैं वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@bharat_thefilm the #wedding #scene fun doing these clothes , styled by @ashley_rebello and Alvira khan agnitotri

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

हालाँकि फैंस ने ये वीडियो देख तो लिया होगा फिल्म में ही लेकिन वो चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाये. लेकिन लगता है सलमान खान शादी के बिल्किल मूड में नहीं है. कुछ समय पहले सलमान ने ये बात कही थी कि वो शादी नहीं करना चाहते बल्कि एक बच्चे के पिता जरूर बनना चाहते हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों 'दबंग 3' की शूटंग में व्यस्त चल रहे हैं को साल के अंत तक रिलीज़ होने वाली है.  

'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय

Nach Baliye 9 : सेट से लीक हुआ सलमान खान का वीडियो, एटीट्यूड में दिखें भाईजान

दंगल गर्ल ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -