आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'
आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी बॉलीवुड दुनिया का सबसे बड़ा सवाल बना चुका है. सलमान खान जहां भी जाते हैं उनसे सबसे पहले यही सवाल किया किये हैं कि वह शादी कब कर रहे हैं, यही नहीं बल्कि उनसे ये सवाल इतनी बार पूछा गया कि अब वह इस सवाल से बहुत परेशान हो चुके हैं और उन्होंने अब अपनी शादी को लेकर फैंस को बता ही दिया कि आखिर वह कब शादी कर रहे हैं.

सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

दरअसल इन दिनों सलमान खान अपने पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 12 को लेकर चर्चा में बना हुए हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान 'ब‍िग बॉस 12' की शुरुआत के लिए शो की पहली प्रेस मीट गोवा में कर रहे हैं. अब हाल ही में उनके कुछ वीडियोज सामने आये है जो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान अपने खास अंदाज में स्लीव लेस टी-शर्ट पहने बोट से वेन्यू पर पहुंचे. खास बात यह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ बिग बॉस 12 का ही बोलबाला चल रहा है. बता दें कि बिग बॉस की लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान काफी कूल मूड में नजर आये.

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग पहले उनसे पूछते थे कि वह शादी कब कर रहे हैं और अब लोग पूछते हैं कि वह बिग बॉस होस्ट कर रहे या नहीं. इसके आगे सलमान खान ने कहा कि अब उन्होंने तो सोच लिया है कि अब  वह बिग बॉस से ही शादी कर लेंगे. खैर सलमान खान ये सब बातें मजाक करने के दौरान कह रहे थे. मतलब साफ़ है कि इस बार सलमान खान अपने इस शो में जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं. यह शो पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

 

 

 

चटपटी खबरें..

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

KBC 10 में दिखा हरियाणवी छोरी का दम, जी​ते इतने रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -