गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां
गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज़ के कारण भी सुर्खियों में बने ही रहते हैं. सलमान ने सबसे ज्यादा सुर्खिया वैसे तो बिगबॉस को होस्ट करने के बाद हासिल की. अब जल्द ही सलमान दस का दम का सीजन-2 लेकर एक बार फिर आप सभी की टेलीविज़न स्क्रीन पर आने वाले हैं. इसी बीच ऐसी खबरे सुनने में आई है कि सलमान एक और नया टीवी शो लेकर आ रहे हैं.

सलमान का ये नया टीवी शो गामा पहलवान की जिंदगी पर आधारित रहेगा. जी हाँ... सलमान अब गामा पहलवान की जिंदगी को पर्दे पर तब्दील करने वाले हैं. शायद टेलीविज़न पर सलमान का ये शो सबसे बड़ा धमाका भी साबित हो सकता है. ऐसा सुनने में आया है कि गामा पहलवान पर बना ये नया शो साल 2018 में ही प्रसारित हो जाएगा.

सलमान का ये नया शो वेब सीरीज के तौर पर टेलीकास्ट होने वाला है. इन दिनों तो शो के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. सलमान शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. अब आपके भी मन में एक ही सवाल आ रहा होगा कि इस शो में गामा पहलवान के किरदार में कौन नजर आने वाला है? तो चलिए हम आपको बता ही देते है. इस शो में गामा पहलवान का किरदार सलमान खान के भाई सोहिल खान निभाएंगे.

शो के कुछ सीन्स की शूटिंग मुंबई और लंदन के स्टेडियम में होगी. सूत्रों की माने तो जून से ये शो ऑन एयर भी हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें गामा पहलवान का निधन 82 साल की उम्र में साल 1960 में हो गया था.

लम्बे समय बाद फिर टीवी पर कमबैक कर रहे हैं हितेन, बालिका वधु के साथ आएँगे नजर

अब इस टीवी एक्टर ने की गुपचुप शादी, FIR से हुआ था मशहूर

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -