VIDEO: कपिल के सवाल पर सलमान ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर नहीं रोक पाए हंसी
VIDEO: कपिल के सवाल पर सलमान ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर नहीं रोक पाए हंसी
Share:

कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो में दिन पर दिन बड़े-बड़े सेलेब्स आते हैं और फैंस उन्हें देख बड़े खुश होते हैं। अब तक शो में कई बड़े सुपरस्टार्स आ चुके हैं और अब इस बार सलमान खान धमाल मचाने वाले हैं। जी हाँ, अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन के लिए सलमान खान और आयुष शर्मा द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे और खूब मस्ती करते नजर आए। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा शो में एंटरटेनमेंट के लिए स्टार्स से फनी सवाल पूछते रहते हैं। इस दौरान शो में सलमान खान साइकल से पहुंचते नजर आएंगे। वह सभी के साथ फिल्म के सॉन्ग भाई का बड्डे पर डांस भी करेंगे। आप देख सकते हैं शो के प्रोमो वीडियो में कपिल ने सलमान से पूछा कि रील लाइफ में आप 1 BHK में रहते हैं मगर क्या रियल लाइफ में वे खुद पर खर्च करते हैं। इसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा- 'सर आप खर्च उन चीजों पर करते हैं जो चीजें आप करते हैं और मैं अब ज्यादा कुछ नहीं करता।' वहीं सलमान की इस बात को समझने में किसी को भी देर नहीं लगी और सभी जमकर हँसते दिखाई दिए।

वहीं इस दौरान शो में सपोर्टिंग कास्ट भी फैंस का बहुत मनोरंजन करने वाली है। जी दरअसल किकू शारदा कई सारे अलग-अलग रोल में नजर आएंगे, वहीं कृष्णा अभिषेक हमेशा की तरह धर्मेंद्र की नकल उतारते नजर आएंगे। आपको बता दें कि शो में सलमान और आयुष के अलावा लीड एक्ट्रेस महिमा मकवाना और महेश मांजरेकर भी धमाल मचाने वाले हैं। वहीं सलमान खान शो में स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरण सिंह के साथ भी डांस करते नजर आने वाले हैं।

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में मनाया पत्नी गिन्नी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो

कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने पूछा रिलेशनशिप स्टेटस, शर्माते हुए एक्टर ने कह डाली दिल की बात

कश्मीर में गुलाम नबी के 'शक्ति प्रदर्शन' पर भड़की कांग्रेस, आज़ाद को इस कमिटी से किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -