फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना देने से पहले सलमान खान ने किया टेस्ट, वीडियो वायरल
फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना देने से पहले सलमान खान ने किया टेस्ट, वीडियो वायरल
Share:

एक बार फिर से कोरोना काल के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने मदद के हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सोनू सूद का है और दूसरा अभिनेता सलमान खान का। सलमान इन दिनों कोरोना के बीच अपने घर पर हैं। ऐसे में बीते कल सलमान खान घर से बाहर निकलें और कुछ लोगों की मदद की। आप सभी को याद हो तो बीते साल लॉकडाउन में सलमान खान की फूड वैन्स ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट बांटे थे। अब बीते कल उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने खाने को टेस्ट किया और फिर सभी को वह खाना बांटा।

 

इस समय उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं एक वीडियो में सलमान खान यूवा सेना लीडर राहुल कनल के साथ बात चीत कर रहे हैं। वहीँ इस दौरान वह फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने खाने को टेस्ट करते नजर आ रहे हैं।

एक वेबसाइट से बात करते हुए सलमान खान के बारे में राहुल कनल ने कहा, 'सलमान ने पुलिस ऑफिसर्स के लिए इच्छा जाहिर की थी, साथ ही हेल्थ वर्कर्स और बीएमसी स्टाफ के लिए भी। इन सभी की लंबी शिफ्ट होने के कारण, उन्हें इनके खाने-पीने की चिंता थी, यह जानकर की ये लोग कैसे मैनेज करेंगे। 24 घंटे की बातचीत के बाद हमारे फूड ट्रक्स सड़कों पर उतरे और खाना बांटना उन्होंने शुरू किया।' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान खान फिल्म राधे में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वह दिशा पटानी संग दिखाई देंगे।

क्या है आज का पंचांग, यहां जानिए राहुकाल

स्थगित हुई राधे श्याम की रिलीज डेट, जानिए क्या है वजह?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -