सलमान ने 'मशीन' देखकर कहा, सुभान अल्लाह..
सलमान ने 'मशीन' देखकर कहा, सुभान अल्लाह..
Share:

अभिनेता सलमान खान जो अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे नजर आने वाले है. वैसे भी इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है, सलमान खान की इस फिल्म में हमे चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है. अब बात करते है सलमान खान की एक और फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में हमे अपनी पूर्व की माशूका कैटरीना कैफ के साथ में नजर आने वाले है. हमारे सल्लू मियां जो की अपनी दरियादिली के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते है. व बॉलीवुड इंडस्ट्री में न्यूकमर की भी हौंसला अफजाई करने में सलमान खान पीछे नही रहते है.

तथा साथ ही साथ सलमान ख़ान हमेशा से ही नए टैलेंट को इंडस्ट्री में आने के लिए सपोर्ट करते हैं. कोई नई अभिनेत्री हो या कोई स्टार किड सलमान हमेशा उन्हें आगे बढ़ने में मदद करते है. आपको बता दें कि सलमान की लेटेस्ट तारीफों का हिस्सा बने हैं अब्बास मस्तान की फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले मुस्तफा और उनके ओपोजिट दिखाई देने वाली किआरा अडवानी!

मुस्तफा मशहूर डायरेक्टर अब्बास के बेटे हैं जो इस साइंटिफिक थ्रिलर लव स्टोरी फिल्म मैं लीड का किरदार निभा रहे हैं. सलमान ने इनकी तारीफ करते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, "All the best @theabbasmustan for #Machine . Kiara and Mustafa are looking really good in the poster @Advani_Kiara @themustafaB" सलमान खान ने खुले दिल से इन्हें अपनी और से बधाइयां दी है.

शाहरुख़ खान पर गोभी चुराने के संगीन आरोप, सलमान करेंगे पूछताछ!

जब बिग बॉस के घर में 'सुल्तान' और 'रईस' का हुआ आमना सामना

अब अजय व सलमान के बीच आए करण.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -