सलमान ने ऐलान की अपनी शादी की तारीख
सलमान ने ऐलान की अपनी शादी की तारीख
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिनकी हालिया सफलतम फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त  धमाल मचा रही  है. सलमान खान की सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. फिल्म के बारे में अब पता चला है की इसने अपना तीन सौ करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है। 

फिलहाल हम आपको बता दें कि पिछले माह ही एक पार्टी के दौरान अभिनेता सलमान खान ने अपने कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने की घोषणा की थी। सलमान ने तारीख की भी घोषणा की थी। जी हां, सलमान इसी साल 18 नवम्बर को शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि उस पार्टी में मौजूद लोगों में से एक शख्स ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि सलमान ने कहा कि उनकी शादी सादगी से होगी, जिसमें सिर्फ 15 से 20 लोग ही मौजूद होंगे।

यह तारीख सलमान के लिए खास इसलिए है की इस दिन सलमान के पिता सलीम खान व माँ सलमा खान की शादी हुई थी. व उनकी बहन अर्पिता ने भी पिछले साल उसी दिन आयुष शर्मा से शादी की थी, और दबंग खान भी इसीलिए उसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं। अंक ज्योतिष के अनुूसार भी यह तारीख सलमान के लिए शुभ बताई जा रही है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और लूलिया वंतूर के रोमांस की खबरें हमेशा मीडिया में छाई रहती है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -