सलमान के बरी होने से उनकी होने वाली बेगम भी खुश.....
सलमान के बरी होने से उनकी होने वाली बेगम भी खुश.....
Share:

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सलमान खान व उनके प्रशंसको के लिए एक राहत भरी खबर आई है. जोधपुर उच्च न्यायालय ने बाॅलीवुड के स्टार सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में बरी कर दिया है। दरअसल सलमान खान अब जेल नहीं जाऐंगे। इस मामले की सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट से अभिनेता को 5 साल कैद की सजा दी गई थी। न्यायालय की कार्रवाई प्रारंभ होने के पूर्व सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री उनके अभिभाषक के साथ जोधपुर उच्च न्यायालय पहुंची थी।

अब सुनने में आ रहा है कि उनकी रिहाई के बाद अब बॉलीवुड की हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. देखा जाए तो सलमान खान के रिहा होने से सभी खुश है व सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैन्स और मीडिया की भीड़ लगी थी। सलमान की लेडी लव यूलिया वंतूर को उनके घर जाते हुए देखा गया। इसके अलावा अलविरा खान, अर्पिता खान, हेलन, बाबा सिद्दीकी भी सलमान को बधाई देने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान ने सेशन कोर्ट के निर्णय के विरूद्ध न्यायालय में अपील की थी। इस मामले में उच्च न्यायालय में मई माह में सुनवाई समाप्त हो गई थी। इसके बाद इस निर्णय को सुरक्षित रख लिया गया था। गौरतलब है कि इस मामले में लगभग 18 वर्ष बाद निर्णय आया है। गौरतलब है कि सलमान पर दो काले हिरणों के शिकार का मामला बना था। जिसमें एक चिंकारे की लाश पर चढ़कर कलमा पढ़ने और दूसरे का शिकार करने का मामला था। हालांकि उन पर चार प्रकरण दर्ज हुए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -