सलमान ने छोड़ा BB15, अब ये होंगे नए होस्ट!
सलमान ने छोड़ा BB15, अब ये होंगे नए होस्ट!
Share:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की रेटिंग इन दिनों गिरती चली जा रही है। इस बार तो सलमान खान का स्टारडम भी शो की रेटिंग में कोई बदलाव नहीं ला पा रहा है। ऐसे में यह खबरें आईं हैं कि अब इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे! जी हाँ, और इस खबर के आने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सलमान भी इस शो से अपना नाता तोड़ रहे हैं। जी दरअसल सामने आने वाली खबर को माने तो सलमान खान (Salman Khan) इस बार बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' में नजर नहीं आएंगे।

कहा जा रहा है सलमान की खराब तबीयत है और इसी के चलते वह इस बार 'वीकेंड का वार' होस्ट नहीं करेंगे। वैसे सलमान खान पिछले काफी लंबे समय से बिजी चल रहे हैं और उनका शेड्यूल काफी टाइट रहा है, इसी के चलते शायद उनकी सेहत खराब हो गई है। एक मशहूर वेबसाइट की खबर के मुताबिक इस बार का 'वीकेंड का वार' महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) होस्ट करेंगे। वहीं शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शामिल होंगी।

सामने आने वाली खबरों की मानें तो रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में कदम रख सकती हैं। कुछ सूत्रों का कहना है रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में एंट्री करेंगे। वहीं इनकी एंट्री से धमाल मचने वाला है।

'बिग बॉस 15' में शामिल होंगे शिविन नारंग या नहीं? एक्टर ने खुद बताया सच

बिग बॉस की ये अकेली नारी पड़ रही है सब पर भारी, गालियों से करती हैं हमला

'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -