सलमान खान ने शुरू की अपने नए टीवी शो की शूटिंग
सलमान खान ने शुरू की अपने नए टीवी शो की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने आने वाले टीवी शो को लेकर जमकर चर्चा में है. बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, सलमान खान बहुत ही जल्द एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाले है. सलमान खान बिग बॉस के बाद नए शो '10 का दम' लेकर आ रहे है. खबरों की माने तो सलमान ने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

जिसके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. प्रोमो शूट में सलमान बिल्कुल केजुअल लुक में दिख रहे हैं. गौरतलब है कि, इससे पहले भी आने वाले दो सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बार 'दस का दम' में केवल आम लोग ही हिस्सा लेंगे. यही नहीं बल्कि, कोई भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी मेहमान के रूप में नजर नहीं आयेगा.

खास बात यह है कि, इस गेम शो के जरिये प्रतियोगी 10 करोड़ रुपए तक की धनराशि अपने नाम कर सकते हैं. बता दे कि, बीते कई दिनों से सलमान खान बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त थे. इसके अलावा सलमान खान फिल्म 'किक' और 'भारत' में नजर आएंगे. हालांकि, एक बार फिर से सलमान को छोटे परदे पर देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? नकुल मेहता ने मनाया 100 रुपए में वेलेंटाइन डे

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर कसा तंज

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड

आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -