मुंबई में घूम रहे हैं Being Haangryy लेबल फूड ट्रक्स, हो रही सलमान की तारीफ़

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि नेशनल लॉकडाउन के चलते इस समय बॉलीवुड के मशहूर दबंग खान यानी सलमान खान भी अपने फॉर्महाउस से बाहर नहीं निकल रहे हैं. वहीं वह लगातार लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. जी हाँ, अभी कुछ ही समय पहले सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे खाने का सामान बैलगाड़ी, ट्रक और छोटे टेम्पो में भरकर बांटने के लिए भेजते नजर आ रहे थे.

 

आप सभी ने देखा ही होगा इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार के लोग और जैकलीन भी देती नजर आईं थीं. वहीं अब एक बार फिर से सलमान अपनी मदद के चलते चर्चा में हैं. जी दरअसल Being Haangryy लेबल के कुछ फूड ट्रक्स मुंबई में घूम रहे हैं और इन ट्रकों में जरूरतमंदों के लिए खाने के पैकेट्स दिए जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे बीइंग ह्यूमन सलमान खान का ब्रांड है, ऐसे में लोग इन फूड ट्रक्स को देखकर सोशल मीडिया पर सलमान की जबरदस्त तारीफ करने में लगे हुए हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान किसी की मदद के लिए आगे आए हैं बल्कि इसके पहले उनकी मदद के हर किस्से को हम आपको बता चुके हैं.

जी दरअसल इससे पहले उन्होंने 25,000 मजदूरों की आर्थिक मदद का जिम्मा लिया था और इसी के साथ ही कई लोगों के घर खाद्य सामग्री के साथ-साथ जरूरी सामान भी पहुंचाए थे और उनके अकाउंट में पैसे डलवाए थे. वहीं इन सभी के अलावा सलमान लोगों को लगातार कोरोना वायरस के खतरे के प्रति आगाह कर रहे हैं और हर दिन वीडियो शेयर कर लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कह रहे हैं.

अर्जुन की राह पर चली परिणीति, जाएंगी वर्चुअल कॉफी डेट पर

लॉकडाउन में आगे नहीं बल्कि पीछे जा रहे हैं टाइगर, जानें क्यों?

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -