Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बॉलीवुड के दबंग मियां सलमान खान तो हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. सलमान खान का दिल जिस पर टिक गया फिर सलमान उस इंसान के लिए सबकुछ कर जाते हैं और यही कारण है कि सलमान खान के आसपास लोगों की भीड़ हमेशा रहती है. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां है जिसे सलमान खान ही इंडस्ट्री में लेकर आए हैं. आइये जानते है इनके बारे में-

कैटरीना कैफ - कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में बूम नाम की एक बकवास फिल्म से डेब्यू किया था. कैटरीना आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे सिर्फ सलमान खान का ही हाथ हैं. सलमान ने ही कैटरीना को फिल्म 'मैने प्यार क्यूं किया' से बॉलीवुड में री-एंट्री करवाई थी. आज तक सलमान कैटरीना के साथ कई फिल्मों में काम करते हुए नजर आ चुके हैं.

सोनाक्षी सिन्हा- सोनाक्षी सिन्हा के तो गॉडफादर हैं इसलिए बॉलीवुड में उनकी एंट्री के लिए कुछ मुश्किलें पैदा नहीं होती लेकिन फिर भी सोनाक्षी की बॉलीवुड में एंट्री सलमान खान ने करवाई थी. सलमान ने सोनाक्षी के हुनर को परखा और फिर सोनाक्षी ने अपना वजन घटाने के बाद सलमान के साथ ही फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री ली.

एली एवराम - बिगबॉस में तो जो भी आता है वो सेलिब्रिटी बनकर ही वापिस बाहर आता है. एली ने भी बिगबॉस-7 में हिस्सा लिया था लेकिन तब उन्हें कोई भी नहीं जानता था. बिगबॉस के बाद एली ने फिल्म मिकी वायरस से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन इस फिल्म में भी वो कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. एली की जब से सलमान के साथ नजदीकियां बड़ी तब से ही वो लाइमलाइट में आ गई थी.

डेजी शाह - सलमान खान की फिल्म जय हो से डेज़ी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने से पहले डेज़ी बैकग्राउंड डांस थी. दबंग की शूटिंग के समय सलमान खान की नजर डेज़ी पर पड़ी थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म बॉडीगार्ड में डेज़ी को करीना की दोस्त का रोल ऑफर किया था लेकिन डेज़ी ने इसके लिए मना कर दिया था. बाद में सलमान ने डेज़ी को फिल्म जय हो के लिए लीड रोल ऑफर किया था.

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

बिग बी ने गाने की लॉन्चिंग के दौरान बोल दिया कुछ ऐसा कि हो गए ट्रोल

दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं शाहिद और मीरा, मीशा बन गई बड़ी बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -