ईसाबेल का भी भविष्य संवारेंगे सलमान
ईसाबेल का भी भविष्य संवारेंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा कैटरीना कैफ जिनकी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' आने वाली है. जनाब बता दे की इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने अपनी और से मेहनत भी शुरू कर दी है. गौरतलब है की जहां पूर्व में हमे इस फिल्म के चलते कैटरीना कैफ मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी लेते हुए हमे नजर आ चुकी है फिर बाद में हमे फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का एक अलग ही तूफानी रूप देखने को मिला था. अब एक बार फिर से सलमान खान किसी का भविष्य संवारने के लिए तैयार है. जी हां वह भी एक तरह से सलमान खान की खासमखास की परिचित है.

आपको बता दे की कैटरीना कैफ का सलमान खान से खास रिश्ता रहा है व अब सलमान खान ने कैटरीना कैफ की खासमखास को भी लॉन्च करने का जिम्मा उठाया है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने कैटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर में कितना साथ दिया है यह हर कोई जानता है. दरअसल कैटरीना कैफ चाहती हैं कि सलमान उनकी बहन ईसाबेल को बॉलीवुड में लॉन्‍च करें ताकि उनका करियर भी बहन कर तरह बॉलीवुड में सफल हो.

सलमान खान के साथ काम करने के बाद ही कैटरीना को पहचान मिली थी अब वह चाहती हैं कि ईसाबेल का करियर भी उनकी तरह ही सफल हो. ऐसे में कैटरीना चाहती हैं कि उनकी बहन ईयाबेल को सलमान ही बॉलीवुड में लॉन्‍च करें. बता दें कि ईसाबेल एक मॉडल हैं और वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -