डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान
डोनेशन देने के बाद अपने बॉडीगार्ड के लिए यह बड़ा काम करेंगे सलमान
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के कारण आम से ख़ास तक सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में अब एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर की लांचिंग की तैयारी में हैं. जी दरअसल सलमान खान इन दिनों अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के जरिये बॉलीवुड में नए चेहरों को लांच करने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने अब तक सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लांच किया है. ऐसे में अब सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर की लांचिंग की तैयारी में हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों वे टाइगर के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान को ऐसा महसूस हो रहा है कि टाइगर को यंग रोमांटिक हीरो की जगह एक्शन फिल्म सूट करेगी. वैसे आपको तो पता ही होगा कि शेरा का बेटा टाइगर सलमान खान के सामने ही बड़ा हुआ है और वे टाइगर के लिए प्रोटेक्टिव हैं.

वहीं टाइगर की माचो और स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी है इस कारण सलमान खान मानते हैं कि उसके ऊपर एक्शन फिल्म सूट करेगी. खबर मिली है कि सलमान खान ने अपनी टीम को एक अच्छी एक्शन थ्रिलर स्क्रिप्ट ढूंढऩे के लिए कहा है. वैसे सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले बंगले में हैं और अपने परिवार के कुछ ही लोगों के साथ वह वहां समय बिता रहे हैं.

बालकनी में एक-दूजे संग समय बिताते नजर आए विरूष्का

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक

प्रवासी मजदूरों के लिए आज 12 घंटे का व्रत रखेगा यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -