छलक उठा सलमान खान का दर्द, कहा- स्टारडम तो जाना ही है, लेकिन...'
छलक उठा सलमान खान का दर्द, कहा- स्टारडम तो जाना ही है, लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना सबके बस की बात नहीं होती है. मगर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री में लंबे वक्त से सक्रिय नजर आ रहे हैं और उनका स्टारडम भी लंबे वक्त से कायम ही है. इनमे फ़िलहाल अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान और आमिर का नाम प्रमुयख रूप से शामिल हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका स्टारडम आने वाले सालों में ऐसा नहीं रहेगा. मगर वे इसके लिए तैयार हैं. वहीं अब अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से जब यही सवाल पुछा तो इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया. 

हाल ही में अभिनेता सलमान खान से पूछा गया कि क्या वे उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस करना बंद कर देंगी. इसके जवाब में सलमान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वे अपने स्टारडम को अभी कम से कम 30 से 35 सालों तक बनाकर रखेंगे. आगे वे कहते है कि  स्टारडम तो एक दिन जाना ही है. काफी लंबे समय तक इसे बनाए रखना बेहद चुनौतीपूर्ण रहेगा. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने आगे कहा कि वे कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को जानते हैं जिनका बाद में कलेक्शन 8 से 10 पर्सेंट ही रह जाता है और अब हमारे साथ भी ऐसा होने वाला है. मगर मुझे लगता है कि ऐसा अभी शुरू होना बाकी है और अभी ऐसा नहीं हुआ है. 

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान के लिए ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

अक्षय-सलमान के बाद अब शाहरुख़ ने दी पीएम मोदी को बधाई, लिखा कुछ ऐसा

गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -