सलमान की इस तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस बोले- 'भाई अलग नहीं मान रहे'
सलमान की इस तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस बोले- 'भाई अलग नहीं मान रहे'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी बॉडी दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जी हाँ, हर दिन उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जिनमे वह बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में फिर उनकी नयी तस्वीर सामने आई है जो चर्चाओं में है। वैसे सलमान ने ही कोरोना काल के दौरान खेती करने का नया ट्रेंड शुरू कर दिया था। आप जानते ही होंगे एक्टर ने लंबे समय तक अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस में थे और उन्होंने वहां खेती भी की जिससे सभी हैरान हो गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अब सलमान खान की एक और फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। वहां खेती के दौरान सलमान ने कई फोटोज शेयर किये थे जिनमे उनकी बॉडी गजब थी। अब उनकी नयी तस्वीर में भी कुछ ऐसा ही है। इस नयी तस्वीर में सलमान ने हाथ में फावड़ा पकड़ रखा है और वे खेत की जुताई कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस समय उनका ये अंदाज फैन्स को खासा पसंद आ रहा है। अब फैंस सलमान के फोटोज पर कमेंट कर कह रहे हैं- 'सलमान भी अलग नहीं मान रहे हैं।'

इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो सलमान के फोटोज पर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं खुद सलमान ने भी अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए भारत माता को याद किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''Mother earth ।।।।'' वैसे उनकी इस तस्वीर के लाखो लोग फैन हो चुके हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाने वाला है।

बंगाल सरकार से पूछें नड्डा की सुरक्षा में कैसे हुई चूक ? मंत्रालय को अमित शाह का आदेश

बॉलीवुड के इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला 11 ग्राम कोकीन

वैश्विक शिक्षक पुरस्कार विजेता रणजीतसिंह डिसले हुए कोरोना संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -