'सलमान खान' के लिए कुमार सानु ने गाया गाना, जानिए क्या है माजरा ?
'सलमान खान' के लिए कुमार सानु ने गाया गाना, जानिए क्या है माजरा ?
Share:

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो सिर्फ अपनी फिल्मो और अपने शो के लिए ही नही जाने जाते है, बल्कि उनका बच्चों से भी गहरा लगाव है. अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के ज़रिए सलमान ज़रूरतमंदों की मदद करते रहते हैं. अब युवा निर्माता अजय सूर्यवंशी ने सलमान की इन खूबियों से प्रभावित होकर अपनी आगामी फ़िल्म का नाम ही सलमान खान के नाम पर रख दिया है, फ़िल्म के पोस्टर पर भी सलमान बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. 

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

बता दें कि आगामी  फ़िल्म का नाम है सलमान खान सोसायटी. इस फ़िल्म में यह दर्शाया गया है कि बच्चे कैसे अनाथालय जाते है और वहां आखिर क्या होता है. हॉट चाकलेट प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने के लिए तैयार इस फ़िल्म में सलमान खान सोसायटी का एक गीत पिछले दिनों मुम्बई में स्थित कुमार शानू के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था, इसे संगीतकार दिलीप सेन ने मधुर संगीत से सजाया है. बताया जा रहा है कि फ़िल्म में कुल 4 गाने होंगे. इस माह में ही फिल्म के शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

VIDEO : आम्रपाली ने ठुमकों से लूटी महफ़िल, निरहुआ ने देशभक्ति गाने पर नम कर दी दर्शकों की ऑंखें...

फिल्म के गीतों को एम प्रकाश और तसनीम अर्श द्वारा लिखा गया है.आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनाथ होने के कारण अजय सूर्यवंशी को बचपन में बहुत संघर्ष करना पड़ा, लेकिन एक सामजिक जिम्मेदार व्यक्ति होने के कारण अजय सूर्यवंशी ने हर काम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है. कुमार शानू ने भी अजय सूर्यवंशी के जज़्बे को सराहा है. 

यह भी पढ़ें...

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

अब भी आग उगल रहा है आम्रपाली का हुस्न, इस वीडियो को 3 करोड़ से अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -