कभी किसिंग सीन न करने की कसम खाने वाले सलमान ने राधे में दिशा पटानी को किया किस

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर ने सभी को हैरान करके रख दिया है। जो भी ट्रेलर देख रहा है सलमान की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। एक बात तो तय है कि राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में धमाकेदार एक्शन के साथ-साथ सलमान खान रोमांस करते भी दिखाई देने वाले हैं। वह ट्रेलर में दिशा पाटनी से फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। इसी के साथ सलमान खान ने ट्रेलर में ऐसा कुछ कर दिया है, जिसे उन्होंने कभी ना करने की कसम खाई थी।

जी दरअसल राधे के ट्रेलर में सलमान खान, एक्ट्रेस दिशा पाटनी को किस करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि सलमान कभी न किस करने की कसम खा चुके हैं। आप देख सकते हैं ट्रेलर में किस की आपको हल्की-सी झलक देखने को मिलेगी, लेकिन यह झलक देखकर ही सलमान के फैंस के बीच खलबली मच गई है। आप सभी ने सुना ही होगा सलमान हमेशा से कहते रहे हैं कि ''वह शर्मीले व्यक्तित्व के इंसान हैं, जो पर्दे पर इंटिमेसी और किसिंग को सही नहीं मानते हैं।''

वैसे इन सभी से परे इतिहास में पहली बार सलमान खान खुद किसिंग सीन देते नजर आए हैं। कई लोगों ने उनके इसी सीन के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं। वैसे इससे पहले सलमान खान और दिशा पाटनी को फिल्म भारत में साथ देखा गया था। फिल्म भारत के गाने स्लो मोशन में दिशा पाटनी ने सलमान खान को गाल पर किस किया था और उस उस सीन के भी खूब चर्चे हुए थे। वैसे उस दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह इस सीन को नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्हें करना पड़ा।

बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग जारी, 11 बजे तक 37।27 फीसदी मतदान दर्ज

टीवी के ACP प्रद्युमन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे बना- 'दया कुछ तो गड़बड़ है'

पाकिस्तान: होटल में खड़ी कार में अचानक हुआ ब्लास्ट, 4 की मौत, 11 घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -