ये किसको माय बेबी बोल गए सलमान
ये किसको माय बेबी बोल गए सलमान
Share:

बॉलीवुड के सलमान खान अक्सर विवादों में उलझे रहते हैं। इन दिनो वह अपने द—बंग टूर के लिए अमेरिका में हैं। इस टूर के दौरान उनकी मौज—मस्ती की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं।  सलमान खान अक्सर कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिससे गॉसिप चालू हो जाती है। अब इस टूर पर ही उन्होंने किसी को माय बेबी बोल दिया, इसके बाद गॉसिप होने लगी कि कहीं सलमान का चक्कर तो नहीं चल रहा है। 

आप सोच रहे होंगे कि आखिर किसे सल्लू मियां ने माय बेबी कहा? हम आपको बता दें कि दबंग टूर पर उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी गई हैं। हालांकि  कैटरीना और सलमान के बीच ब्रेकअप हो गया है, लेकिन जब कैट उनके साथ इस टूर पर गईं, तो कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच शायद फिर से  प्यार पनप रहा है। सलमान ने कैटरीना को माय बेबी बोल दिया, जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगीं। दरसअल, एक महिला पत्रकार ने कैटरीना से कहा कि वह उनके लिए बहुत खास हैं, क्योंकि मेरे बेबी का जन्मदिन 15  जुलाई को होता है। इस पत्रकार की बात को बीच में ही काटते हुए सलमान ने कहा कि मेरेे बेबी का जन्मदिन 16 जुलाई को होता है। उनकी यह बात  सुनते ही सब हंसने लगे, तो सलमान ने कैट की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह इनकी नहीं किसी और की बात कर रहे हैं। बता दें कि कैट का जन्मदिन 16 जुलाई को है। 

अब सल्लू  मियां हम तो यही कहेंगे कि अगर आपने कैट को अपना बेबी बता भी दिया, तो क्या हुआ? सब  जानते हैं कि कैट  आपके दिल के करीब हैं। हम तो यही दुआ करेंगे कि आप दोनों फिर से एक हो जाएं और जिंदगी भर के लिए आपका बंधन बंध जाए। 

सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -