Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना
Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का एक और पोस्टर सामने आया है. आपको बता दें, हर दिन इसका नया पोस्टर सामने आ रहा है. इस फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल 24 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है लेकिन उससे पहले भारत का एक के बाद एक लगातार कई पोस्टर रिलीज हो रहा है. साथ ही बता दें ये फिल्म का पाचवां पोस्टर है. आइये आपको बता देते हैं. 

इस पोस्टर में सलमान खान और कैटरनी के चेहरे पर मुस्कान जरूर दिख रही है लेकिन उसके पीछे छुपा दर्द भी साफ देखने को मिल रहा है. सलमान खान ने इस पोस्टर के साथ उस दर्द का जिक्र भी किया है. सलमान खान ने इस पोस्टर के साथ लिखा है, ‘हर मुस्कुराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा रहता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है.’ इससे पहले कैटरीना कैफ संग उनके तीन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. सलमान खान के बुजुर्ग लुक और जवानी लुक ने भी फैंस का दिल जीत लिया है. सलमान और कटरीना के नए नए रूप आपको देखने को मिलते रहेंगे. 

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म में सलमान कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, और नोरा फतेही नजर आएंगे. कैटरीना और सलमान के साथ दिशा पटानी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है वहीं ये फिल्म 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होगी.  

Bharat Poster : नए लुक में नज़र आये सलमान कैटरीना, हुआ पोस्टर शेयर

जब कैटरीना को देखते ही मचल उठे सलमान, कहा- हमारी जिंदगी में आईं 'मैडम...'

कैटरीना का खुलासा, सलमान के कारण नहीं, इस वजह से किया 'भारत' में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -