कटरीना मान लेती सलमान खान की बात तो नहीं होता ये सब...
कटरीना मान लेती सलमान खान की बात तो नहीं होता ये सब...
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की 'जीरो' एक बिग बजट की फिल्म थी. लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही और दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. ये कहा जा सकता है कि इस साल तीनों खान फ्लॉप रहे. इतना ही नहीं, इनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी फ्लॉप रही. जी हाँ, कटरीना कैफ आमिर खान के के साथ 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' और शाहरुख़ के साथ 'जीरो' में नज़र आई लेकिन दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो गई. अब एक रिपोर्ट के अनुसार 'दबंग' खान ने अपनी खास दोस्त और ऐक्ट्रेस कटरीना को पहले ही 'जीरो' मूवी न करने की नसीहत दी थी. 

आपको बता दें, सलमान हमेशा कैट के मेंटर के तौर पर जाने जाते रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान को पहले से ही अंदाजा था कि 'जीरो' कटरीना के करियर के लिए फायदेमंद साबित नहीं होगी और वैसा ही हुआ. इतना ही नहीं, सलमान के एक खास दोस्त ने भी बताया कि, 'भाई ने कटरीना को 'जीरो','ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दोनों फिल्में न करने की सलाह दी थी. दरअसल सलमान को दोनों फिल्मों में कटरीना के किरदार का किरदार काफी छोटा लगा था. इसलिए वह नहीं चाहते थे कि कैट ये फिल्में करें. सलमान की सलाह को इग्नोर करते हुए कैट ने फिल्में कीं, और यह दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुईं.' 

यानी कैट ने अपने खास दोस्त की बता ही नहीं मानी तो फिल्में फ्लॉप हो गई. दो बिग बजट फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद माना जा रहा है कि सलमान दोबारा उनके मेंटर के रूप में नजर आएंगे. बता दें कटरीना की आखिरी हिट सलमान के साथ 'टाइगर जिंदा है' थी. लेकिन अब लग रहा है फिर से सलमान खान कैट की मदद करेंगे. जल्द ही दोनों अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगे. अगर सब सही रहा तो फिर से दोनों की जोड़ी एक और हिट मूवी दे सकती है. 

दबंग खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली है टाइगर की गर्लफ्रेंड

हजार औरतों के साथ रहे होंगे मेरे संबंध : सलमान खान

अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -