क्यों छोड़ा सलमान ने अक्षय का साथ
क्यों छोड़ा सलमान ने अक्षय का साथ
Share:

हाल ही में एक इंटरव्यू के ज़रिये यह पता चला था कि अक्षय कुमार धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक प्रोजेक्ट साइन करने वाले है, जिसका नाम है 'केसरी'. माना जा रहा है कि इस फिल्म को पहले सलमान खान और करण जौहर दोनों मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन किसी कारण सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींच लिए.

इस प्रोजेक्ट से अलग होने की वजह अजय देवगन भी बताये जा रहे हैं, क्योंकि स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्होंने बताया कि वो भी इसी कहानी पर आधारित एक मूवी बनाने जा रहे है. सूत्रों के अनुसार सलमान की करण के साथ अन-बन का एक और कारण पता चला है. सलमान और करण के बीच इसिलए बेरुखी हो गयी क्योंकि करण ने सलमान के जीजा यानि आयुष शर्मा को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करवाने को कहा था, लेकिन करण ने इस बात से मना भी नहीं किया था. अब इस मामले में करण ठन्डे पड़ते दिखाई दे रहे हैं, जो सलमान को नागवार गुज़र रहा है.

अब देखना यही हैं कि सलमान खान आयुष को अपने होम प्रोडक्शन के ज़रिये लॉन्च करेंगे या ये बेरुखी सिर्फ कुछ दिनों कि ही हैं. आयुष के अपोजिट किस्से कास्ट किया जायेगा, ये भी बड़ा इंटरस्टिंग रहेगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान के साथ ताल से ताल मिलाने पर तापसी थी चिंतित

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

वरुण ने फोड़ी सलमान की 'ट्यूबलाइट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -