कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग
कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी किंग के नाम से पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं. ऐसे में वह एक बार फिर से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं और अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. ऐसे में सोनी टीवी पर जल्द ही कपिल शर्मा का नया शो 'द कपिल शर्मा शो' शुरू होने जा रहा है इस शो को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में कपिल ने शादी के बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इस शो में पहले गेस्ट का नाम भी सामने आ गया है.

खबरों के अनुसार अनुसार शो के पहले एपिसोड में गेस्ट बनकर बॉलीवुड के दबंग खान सलमान पहुंचने वाले हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि कपिल के नए शो का प्रोमो कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है जिसे आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं सोनी चैनल पर शुरू होने जा रहे है इस शो के प्रोमो में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोशनल फैक्‍टर को दिखाया गया है.

आप सभी ने देखा होगा कि प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया इसी के साथ हर उम्र के लोग इस शो को पसंद करते हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा 12 द‍िसंबर को अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ शादी करने जा रहे हैं वहीं इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर कप‍िल की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. गिन्नी के घर शादी की रस्मे भी शुरू हो चुकीं हैं.

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

अपनी सेक्सी मम्मी के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर

कपिल ने सुनील के घर जाकर दिया शादी का इन्विटेशन, क्या होगा सुनील का फैसला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -