स्टाइलिश कॉप बने नजर आए रजनीकांत, जारी हुआ दरबार का नया मोशन पोस्टर
स्टाइलिश कॉप बने नजर आए रजनीकांत, जारी हुआ दरबार का नया मोशन पोस्टर
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत अपनी नयी फिल्म के कारण खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, आज भी रजनीकांत की फिल्मों का जबरदस्त क्रेज जारी है और रिलीज के पहले ही उनकी फिल्मों को लेकर हाइप बननी शुरू हो जाती है. ऐसे में इन दिनों रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है और इसमें आप देख सकते हैं रजनीकांत अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

केवल इतना ही नहीं पोस्टर को सलमान खान और कमल हासन जैसे सितारों ने शेयर भी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण Lyca प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है और रजनीकांत की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होने वाली हैं जिनमे हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाएं बताई गई है. इसी के साथ अब फिल्म का मोशन पोस्टर भी इन्हीं 4 भाषाओं में शेयर किया गया है और सलमान खान, कमल हासन, महेश बाबू और मोहनलाल जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने दरबार के पोस्टर को अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर किया है.

वहीं हाल ही में सलमान ने ट्विटर पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''एकमात्र सुपरस्टार को ढेर सारी शुभकामनाएं. 'रजनी गुरू पूरे मोशन में.'' अब बात करें मोशन पोस्टर की तो इसमें रजनीकांत एक स्टाइलिश कॉप के रूप में नजर आ रहे हैं और वह एक्शन करते-करते रोलिंग चेयर पर स्टाइल से बैठते दिख रहे हैं.

दो शादी टूटने के बाद इस एक्ट्रेस संग लिव-इन में रहे कमल हासन, हैं दो बेटियां

इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत आज भी इन देशों से है पीछे

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -