जैकलीन संग 'मुन्नी बदनाम' पर जमकर नाचे भाईजान, वायरल हो रहा वीडियो
जैकलीन संग 'मुन्नी बदनाम' पर जमकर नाचे भाईजान, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आजकल अपने डांस के लिए खूब फेमस हो रहे हैं. वहीं आजकल वह अपनी फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन करने में व्यस्त नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है और इसका अच्छा खासा बज बन चुका है. ऐसे में सभी इस फिल्म को देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं और इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आने वाले हैं, लेकिन फैन्स को इसके लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on

जी हाँ, वहीं हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इसे देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो दबंग टूर का है जिसमें सलमान कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को साथ लेकर बाहरी देशों में परफॉर्म करते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैकलीन गुलाबी रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं और सलमान खान ने ब्लैक जींस, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहना हुआ है.

वहीं आपको याद हो मुन्नी बदनाम हुई सलमान खान की दबंग सीरीज की पहली फिल्म का गाना था जिसमें मलाइका अरोड़ा ने परफॉर्म किया था और इस गाने को खूब पसंद किया गया था और दूसरे पार्ट में करीना कपूर खान फेविकोल से गाने पर डांस करती नजर आई थीं वहीं नयी फिल्म यानी दबंग 3 में भी आइटम नंबर है लेकिन अब तक इसका खुलासा नहीं हुआ है.

दबंग 3 के नए गाने के लिए सलमान खान बने सिंगर, ऑडियो हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

तापसी पन्नू ने अयोध्या विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, वही कंगना रनौत ने जीता सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -