Kick 2 पर शुरू हुआ काम, अगले साल तक हो सकती है रिलीज़
Kick 2 पर शुरू हुआ काम, अगले साल तक हो सकती है रिलीज़
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'किक' के बाद आपको जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा. बता दें, इस बार भी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान ही नजर आएंगे. इसकी चर्चा काफी समय से चल रही है और फैंस भी इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में आई जानकारी के अनुसार, ये फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है. इन दिनों सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूूटिंग में बिजी हैं. इस शूटिंग के खत्म होते ही वह इस किक 2 शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.  

बता दें, इस फिल्म में भी देविल उर्फ देवी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. पहले पार्ट में भी सलमान ने यही किरदार निभाया था. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म कहानी का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही इल फिल्म की शूटिंग का भी काम शुरु हो जाएगा. इस बारे में फिल्म के निर्देशक साजिद का कहना है कि इस फिल्म की कहानी लिख चुकी है और दूसरी कहानी पर काम चल रहा साथ ही बता दें कि वो इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. 

इसके अलावा फिल्मों की बातें करें तो सलमान खान हाल ही में फिल्म भारत में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आईं थी. इस फिल्म ने पहले दिन कम से कम 63 करोड़ की कमाई की थी. ये फिल्म 5 जून को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. 

यहाँ जानिए, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी पर साइन करने वाले कलाकारों के नाम

शाहिद की इस फिल्म में एक शॉट के लिए लेने पड़े 12 रीटेक, हो गए थे नर्वस

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -