सलमान ने लुलिया को गिफ्ट किया.....
सलमान ने लुलिया को गिफ्ट किया.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के फेंस के लिए खुशखुबरी है कि 'सुल्तान' के ट्रेलर की रिलीज डेट तय हो गई है। जी हाँ आज यानि की 24 मई को सलमान की आगामी फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर सार्वजानिक होने वाला है। फिल्म जुलाई के पहले सप्ताह में प्रदर्शित होगी। तो वहीं उनके प्रशंसकों को गर्लफ्रेंड लुलिया व सलमान की शादी का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अभी सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने लुलिया को उनकी सबसे अच्छी चीज को गिफ्ट किया है.

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे अभिनेता सलमान खान ने अपनी रोमानियाई गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर के साथ में अपनी शादी की चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है. बता दे की अभिनेता सलमान ने कहा है कि वह अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर देंगे. ऐसी संभावना है कि वह अपनी रोमानियाई प्रेमिका लुलिया वन्तुर से शादी रचाएंगे. सल्लू ने बोला कि, मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूँगा, तथा अब वही उनकी ग्रलफ्रेंड लुलिया ने भी सोशलमीडिया साइट्स इंस्ट्राग्राम पर लिखा है कि 'डियर फ्रैंड्स, मैंने किसी भी अफवाह पर प्रतिक्रिया देना जरुरी नहीं समझा..

लेकिन अब मुझे लगा कि मझे साफ साफ यह कहना चाहिए कि मैंने कभी शादी नहीं की और ना ही मैं शादी का जोड़ा पहनने की जल्दी में हूं. अभी सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने अपनी प्रेमिका लुलिया को गिफ्ट में घोड़ो के दो बच्चे गिफ्ट में दिए है. लुलिया को घोड़े भी बहुत ज्यादा पसंद है तथा सलमान ने लुलिया को जो घोड़े के बच्चे गिफ्ट करें है वह दोनों ही सफेद कलर के है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -