इस वजह से बिग बॉस की शूटिंग करने से घबरा रहे है सलमान खान

इस वजह से बिग बॉस की शूटिंग करने से घबरा रहे है सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान बिग बॉस 14 के साथ टेलेविज़न पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है। बीते दिन ही सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया था जिसमें उनके साथ बिग बॉस के कई सितारे दिखाई दिए। इस बीच सलमान खान ने अपने फैंस को बिग बॉस 14 के घर की भी सैर करवाते हुए नज़र आ रहे है। सलमान खान ने पूरे जोश के साथ बिग बॉस 14 की शूटिंग का आगाज तो कर दिया है लेकिन अब भी वह कोविड के कारण से थोड़े परेशान हैं। 

सलमान खान को कोविड-19 काल में शूटिंग करने से भी डर रहे है। अब सलमान खान ये बात अच्छे से जानते हैं कि देशभर में कोविड-19 के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में अब सलमान खान को अपने परिवार की भी चिंता सताने लग गई है। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान कर चुके है। मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने बताया कि मैं कोविड-19 आउटब्रेक में काम करने से डर रहा हूं। हर कई कह रहा है कि मास्क, ग्लव्ज और पीपीपी किट पहनकर काम करने से कोरोना का खतरा कम हो जाता है। सेट पर माइक ठीक करते समय क्रू मेंबर मेरे काफी करीब आ जाते हैं। कई बार तो ऐसा लगता है कि ये लोग मुझे कभी भी किस कर सकते हैं। कोरोना के बाद से अब मुझे खांसी जुखाम और किस तीनों से खौफ लगने लगा है। 

आगे सलमान खान ने बोला कि मेरा भय की एक वजह मेरी भांजी आयत भी है जिसका कुछ वक़्त पहले ही जन्म हुआ है। उसके उपरांत मेरे घर में बूढ़े माता पिता भी हैं। हेलन आंटी भी हमारे साथ रहती हैं। जिसके अतिरिक्त हमारे परिवार दोस्तों के घरों में और भी बूढ़े लोग हैं। ये बीमारी बच्चों और बूढ़ों को सबसे ज्यादा हानि पहुंचा रही है।

सुशांत राजपूत के इस फैन ने चांद पर खरीद डाली जमीन, बोले-बॉलीवुड एक्टर से मिली थी प्रेरणा

एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, होगी पूछताछ

NCB की ड्रग्स जांच पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात