मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान
मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान
Share:

बीते 100 वर्ष से दर्शकों का मनोरंजन कर रही सिनेमा इंडस्ट्री में एक से बड़े एक कलाकार भी है, जो देश के लोगों के दिलों पर राज कर करते हुए दिखाई दे रहे है। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स लंबे वक़्त से मुंबई में लाखों-करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी में निवेश करने और  खरीदते रहते हैं। आए दिन स्टार्स लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले भी खरीद लेते है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड के हैंडसम भाईजान यानी सलमान खान भी हैं। सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर  सुनने के लिए मिल रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सलमान खान मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर होटल का निर्माण करने की प्लानिंग भी करने में लगे हुए है। यह प्लॉट समंदर किनारे स्थित है। 

खबरों का कहना है कि सलमान खान का परिवार कार्टर रोड, बांद्रा में समंदर के सामने वाले प्लॉट पर एक होटल बनाने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि BMC ने बिल्डिंग के प्लान को भी मंजूरी दे डाली है। यह 19 मंजिला होटल बताया जा रहा है। इस प्लॉट में पहले एक स्टारलेट कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी थी, जहां खान परिवार के अपार्टमेंट थे। बता दें कि शुरू में इस प्रॉपर्टी पर एक हाउसिंग सोसायटी बनाने का ही प्लान किया गया था, लेकिन फिर बाद में इसमें फेरबदल कर डाला है।

सलमान खान और उनके परिवार के इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होने वाली है। BAC के सामने प्रस्तुत किए गए प्रस्ताव में बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होने वाला है। जहां दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे पर जिम और स्विमिंग पूल होगा, वहीं चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के रूप में भी बनाया जाने वाला है। बिल्डिंग का पांचवां और 6वां फ्लोर कन्वेंशन सेंटर की तरह इस्तेमाल किया जाएगा। बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए 7वीं से 19 वीं मंजिल तय की गई है।

सलमान खान के साथ ही एक और अभिनेता है, जो रियल एस्टेट में अधिक निवेश करने का काम कर रहे है। वह एक्शन अभिनेता जॉन अब्राहम हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता को आखिरी बार 'किसी न भाई किसी की जान' में देखा गया था। उनकी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा सकी। सलमान खान अगली बार 'टाइगर 3' में अपना एक्शन अवतार दिखाते हुए दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। 

अपने किरदार के लिए ट्रोल हो रही THE KERALA STORY की सोनिया बलानी

इन एक्टर्स नवाजुद्दीन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "पसीने छूट जाते हैं..."

इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बने थलापति विजय, नेक्स्ट मूवी के लिए कर रहे है 200 करोड़ रुपए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -