सलमान खान वेब शो में बनने जा रहे हैं कन्हैया कुमार!
सलमान खान वेब शो में बनने जा रहे हैं कन्हैया कुमार!
Share:

वेब शो का स्केल काफी रिच होता जा रहा है. यानि आजकल हर कोई वेब शो ही देखना पसंद करता है. इसके चलते नए नए शो आते ही जा रहे हैं.  बता दें,  कुछ महीनों पहले अक्षय कुमार ने डिजिटल डेब्यू किया था. अब सलमान खान के डिजिटल डेब्यू की खबरें हैं. हाँलाकि अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है, लकिन ये उम्मीद लगाई जा रही है कि सलमान खान भी डेब्यू कर सकते हैं.  सुल्तान, भारत और टाइगर जिंदा है' पर साथ काम कर चुके अली अब्बास जफर के साथ उनका डिजिटल डेब्यू मुमकिन है. आइए जानते हैं इस शो के बारे में. 

जानकारी के अनुसार इस वेब शो का नाम ‘तांडव’ हो सकता है. इस आने वाले वेब शो की कहानी जेएनयू छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार की जिंदगी पर बेस्ड होने वाली है. निर्देशक अली अब्बास ज़फर अभिनेता  सलमान खान को इस रोल को प्ले करने के लिए तैयार कर रहे हैं. वहीं सूत्रों के मानें तो सलमान ने अपनी प्राइमरी रजामंदी इस रोल के लिए दे दी है. इस रोल के लिए वे बिहारी हिंदी के एक्सेन्ट पर काम करने को भी राजी हैं. सलमान खान को स्टूडेंट पॉलिटिक्स का यह आइडिया काफी अच्छा लगा. हो सकता है सलमान इस रोल कइ लिए तैयार हो जाएं. 

आपको बता दें कि देश में जेपी मूवमेंट के बाद यह संभवतः पहला इंसिडेंट रहा, जिसमें स्टूडेंट्स अलग तरह से इन्वाल्व रहे. इसके साथ ही लोगों के बीच आम नेता का विकल्प तैयार किया. साथ ही शो में कन्हैया कुमार के जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष से लेकर लोकसभा उम्मीदवार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा. बता दें, कन्हैया कुमार सीपीआई के टिकट पर बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह और आरजेडी के कैंडिडेट तनवीर हसन से है. 

अब चीन में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन यानि गौतम की फिल्म

बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -