पिता से वीडियो कॉल के जरिये बात कर रहे हैं सलमान

लॉकडाउन के कारण इस समय सभी जगह लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं कोई घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है. ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान भी अपने पिता से दूर हैं लेकिन वह अपने पिता को बहुत याद कर रहे हैं. ऐसे में आपको याद हो तो उन्होंने पिछले दिनों एक वीडियो जारी करके बताया था कि वह कई हफ्ते से अपने पिता से नहीं मिले हैं. जी दरअसल सलमान की उनके पिता के साथ कैसी ट्यूनिंग है इस बात से कोई अनछुआ नहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों ही सलमान ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह खुद जहां काफी वक्त से अपने पिता सलीम खान से नहीं मिले हैं वहीं उनका भतीजा निर्वाण काफी वक्त से अपने पिता सोहेल खान से नहीं मिला.

बीते दिनों ही इस बारे में बात करते हुए सलीम खान ने एक वेबसाइट को बताया कि ''लॉकडाउन रहने तक सलमान खान हमारे पास नहीं आ सकते. जब भी चीजें बेहतर और संतुलित होंगी तो वो यहां आएंगे.'' वहीं आगे सलीम ने कहा कि, ''सलमान पनवेल के फॉर्महाउस में सुरक्षित हैं और वीडियो कॉल्स पर बातें कर रहे हैं.'' आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना के संकटकाल में सलमान खान ने जहां पीएम केअर्स अकाउंट में बड़ी धनराशि डोनेट की है वहीं उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ाया है.

बीते दिनों ही सलमान ने बताया कि ''जो लोग हमारे लिए काम करते हैं हमने उनकी सहायता के लिए चीजें उपलब्ध कराई हैं. ड्राइवर्स और बाकी लोगों के लिए मास्क और सैनिटाइजर भी अरेंज करवाया है. सलीम खान ने बताया, "तमाम ऐसे लोग हैं जो स्ट्रगल कर रहे हैं और उन्हें मदद की जरूरत है. हम अपनी तरफ से जितना हो पा रहा है कर रहे हैं." अब बात करें दबंग चुलबुल पांडेय के काम के बारे में तो वह जल्द ही राधे फिल्म में दिखाई देंगे और जबरदस्त एक्शन मोड से वह सभी का दिल जीतने वाले हैं.

कंगना की बहन को भी नहीं पसंद आया मसक्कली का नया वर्जन, कहा चीप

ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम

आलिया ने की मुंबई पुलिस की तारीफ़, एक्ट्रेस को मिला जबरदस्त रिप्लाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -