सलमान खान करने वाले थे 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक, लेकिन...
सलमान खान करने वाले थे 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक, लेकिन...
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म में से एक 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए काफी समय से बात चल रही है. खबर में सुनने आया था कि इस फिल्म में ऋतिक  रोशन और कटरीना कैफ को लीड रोल में लिया जाएगा. लेकिन कुछ समय बाद ऋतिक ने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया. अभी हाल ही में एक और खुलासा है जो सलमान खान को लेकर है. इसके  बारे में कुछ दिन पहले फिल्ममेकर फराह खान ने यह घोषणा की थी वह एक बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म का म्यूजिकल रीमेक बनाने जा रही हैं.

जानकारी में ये बात सामने आई है कि पहले इस फिल्म के लिए सलमान खान को लिया जाना था.  क्योंकि उनके भाई सोहेल खान इस फिल्म के राइट्स हासिल करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन बात इसलिए आगे नहीं बढ़ी क्योंकि सलमान के पास डेट्स नहीं थी. इसके बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई पाहल नहीं की. इसके अलावा ऋतिक ने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि हालांकि उन्होंने अभी तक इस फिल्म के लिए रजामंदी नहीं दी है लेकिन वह 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में काम करना चाहेंगे. उन्होंने कहा जब भी अगली फिल्म पर काम करेंगे इसके बारे में वो जानकारी देंगे. 

इस बीच डायरेक्टर फराह खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'रोहित और मैं दोनों ही साथ में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. हम कुछ बड़ा बनाने वाले हैं जो बॉलिवुड की बड़ी म्यूजिकल फिल्म होगी. यह बिल्कुल मेरे अंदाज वाली फिल्म होगी. शायद मैं और रोहित ही दो लोग बचे हैं जो ऐसी बड़ी मनोरंजक फिल्में बना सकते हैं.' अब देखना होगा कि इस फिल्म में कौनसे एक्टर लीड रोल में होते हैं.

 

B'Day : अनाथ लड़की इस तरह बनी सलमान खान की लाड़ली बहन...

गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

कुर्ता-पायजामा पहन लाल किले के सामने सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -