जोधपुर कोर्ट में आज पेश होंगे सलमान, फैंस की निगाहेें टीवी सैट पर जमीं
जोधपुर कोर्ट में आज पेश होंगे सलमान, फैंस की निगाहेें टीवी सैट पर जमीं
Share:

जोधपुर​। बाॅलीवुड के शानदार और लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान आम्र्स एक्ट के अंतर्गत जोधपुर न्यायालय मेें पेश होने वाले हैं। पेशी के लिए आज सलमान खान जोधपुर कोर्ट गए हैं। सलमान खान के विरूद्ध अवैध हथियार रखने के मामले मेें आम्र्स एक्ट के अंतर्गत सुनवाई होनी है। मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2006 में काले हिरण के शिकार मसले पर सुनवाई की जाना है।

मिली जानकारी के अनुसार अवैध हथियारों के मसले में अंतिम गवाह विजय नारायण के बयान 3 मार्च को ही हो गए थे इसके बाद इस मामले में सलमान खान को लेकर आदेश जारी किया गया। गौरतलब है कि 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिेंग के दौरान अभिनेता सलमान खान अपने सह अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ कथित तौर पर चिंकारा के शिकार के लिए निकले थे।

कथित तौर पर यह बात सामने आई थी कि जिस बंदूक का उपयोग शिकार के लिए किया गया था उसका लाइसेंस कुछ दिनों पहले ही समाप्त हुआ था और वह हथियार उक्त वाहन में था। कथित रूप से यह बात सामने आई कि सलमान के कमरे से हथियार बरामद हुआ और फिर आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज हो गया। सलमान को लेकर होने वाली कार्रवाई के मद्देनज़र उनके फैंस की निगाहेें टेलिविजन सैट पर जम गई हैं।

सुपरस्टार जैकी चैन पहुंचे मुम्बई, सलमान से मिलने को बैचैन

हॉट सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

जैकी चैन की सलमान से मिलने ख्वाहिश हुई पूरी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -