अब तक नाराज है, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय से
अब तक नाराज है, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय से
Share:

हम सब सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच हुए विवाद को नही भूले नही है, ओर इसी कारण सलमान खान ने भी आज तक विवेक ओबेरॉय को माफ नही लिया है।

क्या था कारण - आपको याद होगा की सलमान और विवेक के बीच विवाद का कारण ऐश्वर्या राय है, ऐश्वर्या राय सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड थी, बाद मे विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या के साथ डेट रहे थे, और विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था, जिससे सलमान को गुस्सा आया था। फिर बाद मे विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी थी, लेकिन सलमान ने माफ नही किया था, वो गुस्सा 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के सेट पर भी देखाई दिया।

हुआ यूं की 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के शूटिंग के सेट पर जाकर स्टार कास्ट से सलमान खान ने मुलाकात की, इस फिल्म रितेश देशमुख, आफताब शिवदासनी, उर्वशी रोटेला, विवेक ओबरॉय मेन रोल में हैं, सलमान और रितेश देशमुख से गले मिले और दोनों ने खूब मज़ाक भी की, गंभीरता पूर्वक बातें भी हुईँ। आफताब ने भी सलमान के साथ बातचीत की लेकिन उसी सेट पर मौजूद होने के बावजूद विवेक ओबरॉय और सलमान में दूरी बनी रही, कोई बातचीत की ,इससे पीटीए चलता है, की सलमान विवेक से अब भी नाराज है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -